Monday, February 22, 2021

उत्तर प्रदेश के सभी शिक्षामित्रो के लिए बड़ी खबर shikshamitra samayojan news hindi

 हम सब के आदर्श एवं बड़े भाई मा.सांसद श्री कौशल किशोर जी द्वारा मा.मुख्यमंत्री जी मुलाकात के दौरान लगभग 20मिनट बातें हुई है जिसमें10मिनट शिक्षामित्रों के भविष्य पर ही चर्चा हुई है।तरह-तरह के कमेंट कुछ बेचैन आत्माओं द्वारा किया जा रहा है बेचैन आत्माओं से कहना चाहता हूंआप धैर्य...



उसमें शिक्षामित्रों के भविष्य को लेकर विशेष बात हुई है जिस में शिक्षामित्रों की समस्या हेतु जितेन्द्र शाही ने मुख्यमंत्री को कौशल किशोर द्वारा ज्ञापन सौंपा था जितेन्द्र शाही अपने फेसबुक अकाउंट पर एक इस पोस्ट के माध्यम से बता रहे हैं कि शिक्षामित्रों की समस्या जल्द निवारण होने वाली है क्योंकि शिक्षामित्र 4 साल से सरकार की तरफ आस लगाए हुए बैठा है।



वह आज शिक्षामित्रों की समस्या पूर्ण होने जा रही है सोशल मीडिया पर आजकल चर्चा चल रही है कि सरकार में शिक्षा मित्रों के प्रति कोई हलचल नहीं हो रही है आने वाला समय बताएगा कि शिक्षामित्रों के हित में सरकार कार्य करती है कि नहीं जितेन्द्र शाही का यह कहना है।




कि शिक्षामित्रों के भविष्य को सिर्फ यही सरकार उज्जवल करेगी और वह विश्वास दिलाते हैं कि आने वाले दिनों में शिक्षामित्रों की समस्या को जड़ से निवारण करके उनकी समस्या को जल्द समाधान किया जाएगा।

माननीय सांसद कौशल किशोर जी ने शिक्षामित्रों को पहले ही भी आश्वासन दिया था कि सरकार उनकी समस्याओं के प्रति संवेदनशील है और सरकार कुछ बड़ा कदम उठाने वाली है जिससे शिक्षामित्रों की समस्या का जड़ से निवारण हो सके सत्य आपको बता दें कि जितेन साईं समय-समय पर शिक्षामित्रों की संगठन की तरफ से अपना ऑडियो वीडियो के माध्यम से संदेश देते रहते हैं

Previous Post
Next Post

post written by:

0 Comments: