Ad Code

124000 शिक्षामित्रों के मामले में सुप्रीम कोर्ट अपडेट 10 व 11 जनवरी 2020 पढें विस्तार से shikshamitra 124000 case latest news

1.24 लाख शिक्षामित्रों मामले में सुप्रीम कोर्ट अपडेट डेट 10 जनवरी 2020 पढें विस्तार से 


सुप्रीम कोर्ट अपडेट डेट 10 जनवरी 2020 ----------------------------------------


मित्रो नमस्कार आज माननीय सुप्रीम कोर्ट में 124 मामले में अपग्रेड वेतन एस टीचर की सुनबाई हुई केस की सुनबाई 3:25 पर शुरू हुई । भोलाशुक्ला जी की और से वरिष्ठ अधिवक्ता बी शेखर जी ने 124 का पक्ष जोरदार तरीके से रखा। करीब 10 मिनट की बहस हुई मित्रों दोनों जज साहब माननीय यूयूललित जी एवं माननीय विनीत सरन दोनों जज के बीच सुनबाई के दौरान आपस में बात हुई। सरकार के वकील से जज साहब ने कहा कि ये अपग्रेड टीचर हैं इन्हें इनका पूरा वेतन 38878 रुपये क्यों नहीं दिया जा रहा जिस पर सरकार की तरफ से हाजिर अधिवक्ता ने कहा कि जो भी माननीय कोर्ट का आदेश होगा हमें मान्य होगा। ।


जैसा कि मित्रों हमने कहा था कि 10 जनवरी को निर्णायक सुनबाई होगी आज वैसा ही हुआ मित्रों साथ ही हमने कहा था कि लगातार सुनबाई होगी 10 जनवरी से तो कोर्ट ने केस को कंटीन्यू कर दिया है । कल शनिवार एवं परसों रविवार दो दिन की छुट्टी होने के कारण अपने केस की सुनबाई सोमवार को फाइनल हो जाएगी। मित्रों आज जज की बेंच हमारे वकील की बहस से संतुष्ट नजर आयी । मित्रों अब लगातार सुनबाई होने के कारण वरिष्ठ अधिवक्ता की फीस भी जरूरी है अगली सुनबाई में सिर्फ दो दिन हैं सभी जिलाध्यक्ष अपने अपने क्षेत्र में लग जाए इस 80% लड़ाई को हम जीत चुके हैं इसलिए सभी भाई बहन 124 के लिए अधिक से अधिक सहयोग करें।
आज हम खुद भी कोर्ट में मौजूद थे कोर्ट की सुनबाई से हम संतुष्ट है। भोला शुक्ला जी भी आपके द्वारा दिये जा रहे एक एक पैसे का सदउपयोग कर रहे हैं।फाइनल की तरफ है। मित्रो सोमवार की सुनबाई आखिरी भी हो सकती है। कोर्ट निर्णय देने के मूड में हैं।
मोबाइल की बेटरी डाउन होने के कारण अपडेट देर से दे रहा हूँ।।
धन्यवाद सुप्रीम कोर्ट की सुनबाई में मुख्य रूप से प्रफुल्ल कुमार /भोलाशुक्ला प्रदेश अध्यक्ष /प्रदेश मंत्री मुकेश उपाध्याय अध्यक्ष ब्रजप्रान्त कमल सिंह चौधरी महामंत्री ब्रजप्रान्त पंकज निषाद जिलाध्यक्ष जनपद मथुरा विनीता यादव जिलाध्यक्ष जनपद एटा।। पैराटीचर वेलफेयर एसोसिएशन उत्तरप्रदेश।।

Post a Comment

0 Comments

Close Menu