शिक्षामित्र न्यूज :- अपग्रेड टीचर के रूप में हुए नियुक्त देखिए क्या होंगी नियम व शर्तें shikshamitra today latest news in Hindi
69000 शिक्षक भर्ती की टीम रिजवान ने तैयारियां की पूर्ण, पढें केस सम्बन्ध में महत्वपूर्ण जानकारी

कल मा0 लखनऊ पीठ में 69000 शिक्षक भर्ती पासिंग अंक प्रकरण की डेली लिस्ट में 02 नम्बर पर कोर्ट नम्बर-1 ,मा0 जस्टिस पंकज जायसवाल और मा0 जस्टिस आलोक माथुर की द्वय पीठ में सुनवाई सुनिश्चित है।
कल कोई भी फ्रेश केस नही सुना जाएगा। सिर्फ एडिशनल लिस्ट और डेली लिस्ट के ही केस सुने जाएंगे। यदि कोर्ट ने चाहा तो कल इस केस को आफ्टर लंच पूरे टाइम सुन सकती है।


मा0 जस्टिस इरशाद अली की जगह मा0 जस्टिस आलोक माथुर पीठ में होंगे स्वाभाविक है केस की कुछ स्थितियां परिवर्तित होने की संभावना है। विपक्ष के सभी अधिवक्ताओं का आर्गुमेंट पूरा हो चुका है। अब यदि कोर्ट चाहेगी तो विपक्ष के अधिवक्ताओं से रिटिन-सबमिशन ले लेगी। जो केस को शार्ट-टाइम सॉल्व करने की एक लीगल प्रोसेस है। टीम को हर स्थिति से निपटने के लिए तैयार रहना होगा जिसमें आप सभी का आर्थिक सहयोग अग्रणी भूमिका अदा करेगा। कल से महत्वपूर्ण सुनवाइयों के दृष्टिगत आप सभी अपना महत्वपूर्ण सहयोग अवश्य प्रेषित करें। अब टीम रिज़वान के अधिवक्ताओं की बहस स्टार्ट होगी। टीम आज रात से सभी अधिवक्ताओं की तैयारी में लग जाएगी।
®टीम रिज़वान अंसारी।।

Post a Comment

Previous Post Next Post